साप्ताहिक राशिफल

वृषभ साप्ताहिक राशिफल

20 मई 2024 -26 मई 2024

वृषभ राशि के जातकों की बात की जाए तो, इस सप्ताह आपकी राशि के स्वामी शुक्र आपके लग्न भाव में देवगुरु बृहस्पति व सूर्य के साथ विराजमान होंगे। इसके फलस्वरुप इस सप्ताह आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आप अपनी साज-सज्जा पर अधिक ध्यान देंगे, इसके लिए कुछ जातक अपना समय पार्लर में व्यतीत कर सकती हैं। शुक्र की दृष्टि आपके सप्तम भाव पर होगी, जिसके कारण वो जातक जो पार्टनरशिप के बिजनेस में है, उनको इस सप्ताह उचित लाभ प्राप्त होने की संभावना बनती हुई नजर आ रही है। 

इसके अलावा इस सप्ताह कर्मफल दाता शनि आपके दसवें भाव में विराजमान रहेंगे। जिसके फलस्वरुप आपके लिए करियर में उन्नति के नए अवसर खुलेंगे। विद्यार्थियों के लिए भी यह सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है। खासतौर से बेरोजगार जातकों के लिए नौकरी की तलाश पूरी होगी। इस सप्ताह बुद्ध आपके द्वादश भाव में विराजमान रहेंगे, जिससे  आपके खर्च आपके नियंत्रण में ही रहेंगे। बावजूद इसके आपको किसी को भी अपना धन उधार देने या किसी से धन उधार लेने से बचना होगा। 

वो जातक जो विदेश जाने के लिए काफी समय से प्रयास कर रहे थे, उनके लिए ये सप्ताह अपार खुशियां लेकर आ रहा है। वहीं इस सप्ताह मंगल की उपस्थिति राहु के साथ आपके एकादश भाव में होगी, जिससे सरकारी क्षेत्र में कार्य कर रहे जातकों को इसका सबसे उचित लाभ मिल सकेगा। यदि आप नया घर या गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो, भी ये अवधि आपके लिए उत्तम है। 

हालांकि स्वास्थ्य जीवन कुछ खराब हो सकता है। ऐसे में अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और जितना अधिक हो तरल पदार्थ का सेवन करें, जिससे आपके शरीर में पानी की कमी न रहें। इसके साथ ही पारिवारिक जीवन में भी आपकी माता का स्वास्थ्य कुछ खराब होने से, घर का वातावरण प्रतिकूल सा प्रतीत होगा। क्योंकि आशंका है कि आपकी मां को कोई पुरानी चली आ रही बीमारी परेशान कर सकती है, इसलिए समय-समय पर उनको किसी अच्छे से डॉक्टर से परामर्श लेते रहें।

 

उपाय – चांदी की दो ठोस गोलियों को अपने पास रखें।