साप्ताहिक राशिफल

मिथुन साप्ताहिक राशिफल

20 मई 2024 -26 मई 2024

मिथुन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अनुकूल रहने वाला है। इस सप्ताह द्वादश भाव में शुक्र ग्रह सूर्य और गुरु के साथ विराजमान रहेंगे। इसके फलस्वरुप यदि आप विदेश जाने की योजना बना रहे हैं तो इस हफ्ते आपको वीजा मिलने की संभावना है। इस सप्ताह आपको विदेश से धन प्राप्त होने के भी प्रबल योग बनते दिख रहे हैं। इस हफ्ते सूर्य और शुक्र की सप्तम दृष्टि आपके छठे भाव पर पड़ने से आपके रोग दूर होंगे और आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आप अपने शत्रुओं पर जीत हासिल करेंगे।  

देवगुरु बृहस्पति की पांचवी दृष्टि आपके चौथे भाव पर पड़ेगी जिससे इस अवधि में आपको भौतिक सुख साधनों का लाभ मिलेगा। यदि आप नई गाड़ी या संपत्ति खरीदना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए अच्छा रहेगा।  इस सप्ताह मंगल व राहु के एकसाथ आपके दसवें यानी कर्म भाव में विराजमान रहने से करियर के लिहाज से आपका यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है।  

प्राइवेट क्षेत्र में कार्य कर रहे जातकों के लिए उन्नति के नए अवसर खुलेंगे। सरकारी क्षेत्र में कार्य कर रहे जातकों को अपने मन के मुताबिक ट्रांसफर मिलने के पूरी संभावना है। इस सप्ताह बुध ग्रह आपके आय यानि एकादश भाव में विराजमान रहेंगे। इससे आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होगी और फिजूल खर्च पर भी रोक लगेगी। 

बुध की सातवीं दृष्टि आपके पंचम या विद्या भाव पर पड़ने से यह सप्ताह विद्यार्थियों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। विद्यार्थियों को इस समय उनके शिक्षकों से काफी सहयोग मिलेगा।  इस सप्ताह कर्मफलदाता  शनि आपके भाग्य स्थान में विराजमान रहेंगे। इस सप्ताह आपका भाग्य आपका साथ देगा। 

 

उपाय – तंदूर में सिकी रोटी में गुड मिलाकर पालतू कुत्तो को खिलाएं।