साप्ताहिक राशिफल

कर्क साप्ताहिक राशिफल

20 मई 2024 -26 मई 2024

कर्क राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है। कर्क राशि के स्वामी चंद्रमा इस समय छठे भाव में विराजमान हैं। इसके फलस्वरुप इस हफ्ते आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।  यदि कोई पुरानी बीमारी आपको परेशान कर रही है तो आपको उससे इस हफ्ते निजात मिलने की पूरी संभावना है।  

इस सप्ताह देवगुरु बृहस्पति, सूर्य व शुक्र ग्रह आपके एकादश भाव में विराजमान रहेंगे जिससे इस समय आपकी आमदनी बढ़ने की संभावना दिख रही है। इस समय आपके खर्चे नियंत्रित रहेंगे। गुरु ग्रह की दृष्टि आपके सप्तम भाव पर पड़ती है जिसके फलस्वरुप पार्टनरशिप बिजनेस से जुड़े जातकों द्वारा बिजनेस को बढ़ाए जाने की संभावना है। उनके वादों से ग्राहक बढ़ने और उनके आकर्षित होने की भी उम्मीद है। इस समय बुध आपके दशम भाव में विराजमान रहेंगे जिससे आपके करियर में उन्नति होगी।  करियर में आ रही रूकावटों का अंत होगा और बेरोजगार जातकों को नौकरी मिलने की पूरी संभावना है। 

इस अवधि में मंगल व राहु ग्रह आपके नौंवे भाव में विराजमान रहेंगे और आपको भाग्य का साथ मिलेगा।  मंगल की आठवीं  दृष्टि चौथे भाव में होने से इस समय आपके परिवार के किसी सदस्य का स्वास्थ्य खराब रहने की आशंका है। इस अवधि में आपको अपने घर से बुजुर्ग सदस्यों की सेहत का ध्यान रखना चाहिए और डॉक्टर से परामर्श लेनी चाहिए। 

 

उपाय – प्रतिदिन स्नानादि के बाद नाभि में केसर का तिलक लगावें।